कांग्रेस को घेरेगी भाजपा- राफेल डील पर देशभर में 70 जगहों पर एक साथ करेगी प्रेस कॉन्फ्रेंस।

0
107

राफेल विवाद पर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी के बाद आज बीजेपी राफेल डील पर देशभर में 70 जगहों पर एक साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी के प्रवक्ता, मंत्री, वरिष्ठ नेता, केंद्रीय मंत्री और यहां तक कि बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री कांग्रेस के आरोपों पर जवाब देंगे।
बता दें कि राफेल डील को लेकर केंद्र सरकार लंबे वक्त से विपक्ष के निशाने पर थी। लेकिन, सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को राफेल सौदे पर मोदी सरकार को क्लीन चिट दे दी। कोर्ट ने भारत और फ्रांस के बीच 23 सितंबर 2016 को हुए राफेल विमान सौदे के खिलाफ दायर जांच संबंधी सभी याचिकाओं को खारिज कर दिया। कोर्ट के इस फैसले पर असंतुष्टि जाहिर करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि वो साबित करके रहेंगे कि इस डील में चोरी हुई है।
बीजेपी 70 जगहों पर मीडिया से बात करेगी। इसमें बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी हमला बोलेंगे। केंद्र सरकार के मंत्री से लेकर पार्टी के नेता तक कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से देश से मांफी मांगने की मांग करेंगे।
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार को उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ असम की राजधानी गुवाहाटी में, देवेंद्र फडणवीस गुजरात के अहमदाबाद में, विजय रुपाणी जयपुर में और सर्बानंद सोनोवाल अगरतला में राफेल मसले पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here