25 साल की मिस मॉस्को ने की 49 साल के मलेशियाई किंग से की शादी, इस्लाम धर्म किया स्वीकार

0
180

इस साल की शुरुआत में ओक्साना ईसाई धर्म बदलकर मुसलमान बन गई थीं। ओक्साना के पिता डॉक्टर हैं और वह चीन-थाईलैंड में मॉडलिंग कर चुकी हैं।

 

मुहम्मद पंचम का पूरा नाम तेंगकू मुहम्मद फारिस पेत्रा इबनी तेंगकू इस्माइल पेत्रा है। उन्हें यांग दी-पर्तुआन (योर मेजेस्टी) संबोधन से बुलाया जाता है। मुहम्मद और ओक्साना की शादी मॉस्को के एक उपनगरीय इलाके बारविखा में हुई। मुहम्मद ने 2016 में मलेशिया की गद्दी संभाली थी। मुहम्मद और ओक्साना की मुलाकात कैसे हुई थी, इस बात का खुलासा नहीं किया गया है। ओक्साना के मुताबिक, “स्कूल के वक्त मैं डाकू की तरह थी। मुझे बाइक्स, स्केटिंग और प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेना पसंद था। आज मुझे लगता है कि पुरुष को ही परिवार का प्रमुख होना चाहिए और उसे किसी भी सूरत में महिला से कम कमाने वाला नहीं होना चाहिए।” शादी में शराब नहीं परोसी गई थी।

ओक्साना ने प्लेखानोव रशियन यूनिवर्सिटी से अर्थशास्त्र में ग्रेजुएट किया है। शादी के बाद ओक्साना क्या नाम लिखेंगी, इस पर कुआलालंपुर राजमहल ने बताया कि पहली महिला अब रिहाना ओक्साना गोर्बातेंको (पिता का सरनेम) नाम लिखेंगी। ओक्साना के पिता ऑर्थोपेडिक सर्जन हैं। ओक्साना के मुताबिक- स्कूल में मैं अपनी क्लास में सबसे ऊंची और स्लिम थी। इसको लेकर तब मैं डरती थी। यूनिवर्सिटी जाकर पता चला कि दरअसल ये तो मेरी ताकत है। लोग मुझपर ध्यान देते थे।

Russia

ओक्साना कहती हैं- मेरा कभी कोई बॉयफ्रेंड नहीं रहा, क्योंकि मुझे सही व्यक्ति नहीं मिला। मैंने रिश्ते तभी बनाती हूं जब मेरा दिल इसके लिए मंजूरी देता है। मेरी हॉबी थी कि महिलाओं के लिए कपड़े सिलूं, जो मैंने किया भी। ओक्साना की मां भी सोवियत संघ के विघटन के बाद ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हिस्सा ले चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here