शूटिंग के लिए इंडिया आए क्रिस हेम्सवर्थ, हथौड़े से हुआ स्वागत

0
14
Cast member Chris Hemsworth poses at the premiere of "Thor" at the El Capitan theatre in Hollywood, California May 2, 2011. REUTERS/Mario Anzuoni

बॉलीवुड में शादियों, मी टू और नई फिल्मों की अनांउसमेंट्स के बीच एक सुपरहीरो का आगमन हुआ है। मशहूर कॉमिक मार्वल की एवेंजर्स सीरीज के सुपरहीरो “थॉर” यानी क्रिस हेम्सवर्थ इन दिनों भारत आए हुए हैं। हालांकि उनकी यात्रा को बारे में ज्यादा सुर्खियां नहीं बनी है।  क्रिस ने हाल ही में एवेंजर्स सीरीज की चौथी फिल्म का शूट पूरा किया है। और अब वे अपने अगले प्रोजेक्ट “ढाका” के लिए इंडिया आए हुए है। सोशल मीडिया पर अहमदाबाद एयरपोर्ट पर स्टाफ और इंडियन फैन्स के साथ ली गई उनकी तस्वीरें वायरल हो हो रही हैं।  क्रिस अहमदाबाद में नेटफ्लिक्स फिल्म की शूटिंग के लिए आए हुए हैं। खबरे है कि ढाका नाम की इस फिल्म की कहानी इंडिया और बांग्लादेश के बैकड्रॉप पर है। खास बात यह है कि फिल्म में बॉलीवुड एक्टर्स रणदीप हुडा और मनोज वाजपेयी भी महत्वपूर्ण किरदारों में नजर आएंगे। क्रिस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ पिक्चर्स शेयर करते हुए इंडियन फैन्स के प्यार के लिए उन्हें धन्यवाद दिया है।

थॉर के हथौड़े से हुआ स्वागत इंडिया में क्रिस का स्वागत उनके कैरेक्टर थॉर के फेमस हथौड़े और फोटोफ्रेम से किया गया। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में क्रिस अपने फैन्स से इंडिया का वेलकम एक्सपीरियंस शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो में क्रिस चॉकलेट से बने हथौड़े और फोटोफ्रेम को खाते दिखाई दे रहे हैं।

मनोज बाजपेयी निभाएंगे डॉन का किरदार : इस फिल्म को एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर की डायरेक्टर जोड़ी जो रूसो और एंथोनी रूसो प्रोड्यूस कर रहे हैं। हॉलीवुड के फेमस स्टंट कॉर्डिनेटर सैम हार्ग्रेव इस फिल्म से डायरेक्शन में डेब्यू करेंगे। सूत्रों के अनुसार फिल्म में मनोज बाजपेयी एक डॉन का किरदार निभा रहे हैं। इस कैरेक्टर का बेटा ढाका से किडनैप हो जाता है। और क्रिस का कैरेक्टर फिल्म में मनोज के किडनैप्ड बेटे को बचाता हुआ नजर आएगा। खबरों की मानें तो अहमदाबाद से 10 किमी दूर फिल्म का सेट लगाया गया है। अहमदाबाद में 10 दिन के शेड्यूल के बाद टीम मुंबई के धारावी और भायखला में भी शूट करेगी। इस फिल्म का अगला शेड्यूल थाईलैंड में शूट किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here